अन्य
    Friday, April 26, 2024
    अन्य

      नाम के अनुरुप नहीं दिख रही चंडी थानेदार की चंचलता!

      नालंदा दर्पण। चंडी थाना क्षेत्र में चोरो और लूटेरों की चंचलता बढ़ी हुई है। कहने को तो चंडी के थानाध्यक्ष का नाम चंचल कुमार है। लेकिन वह अपराध रोकने में चंचलता नहीं दिखा रहे है।

      आए दिन चंडी थाना क्षेत्र में चोरो और लूटेरो की धमक सुनाई पड़ रही है। महाशिवरात्रि की रात भगवानपुर में एक घर में चोरो ने चोरी का प्रयास किया। लेकिन गृहस्वामी की सूझबूझ से चोरी टल गई और चोर फरार हो गये।

      वही चंडी थाना क्षेत्र के नरसंडा के पास दो दिन पूर्व भी एक बाइक सवार व्यवसायी के साथ लूट हुई ।

      बताया जाता है कि हरनौत के चखाबिंद गाँव के निवासी नितेश कुमार की दुकान नरसंडा में  है। शनिवार को वह शाम साढ़े छह बजे दुकान बंद कर अपने गाँव लौट रहे थे। उसी दौरान तीन लड़कों ने उनका पीछा करना शुरू कर दिया।

      नरसंडा से आगे बदौरा के पास उन्हें पकड़ कर एक खाली मकान में ले गये तथा किसी धातु से उन पर हमला कर दिया। लूटेरों ने उनके बैग से बीस हजार रूपये और एक मोबाइल तथा अन्य कीमती सामान भी लूट ली।

      पीड़ित नितेश कुमार ने चंडी थाना में लूट की लिखित सूचना दी। लेकिन पुलिस इसे लूट नहीं बल्कि मोबाइल तथा रूपये की गुमशुदगी बता रही है। पुलिस पीड़ित को गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखवाने को कह रही है।

      लेकिन पीड़ित लूट की एफआईआर दर्ज करने पर अडे हुए है। बाद में पीड़ित की धमकी पर कि वे इसकी शिकायत डीएसपी से करेंगे, तब जाकर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की है।chandi police crime 1

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!