अन्य
    Monday, April 15, 2024
    अन्य

      असम के 2 युवक का नालंदा में अपहरण, मांगी 2 लाख की फिरौती, 2 अपहर्ता गिरफ्तार

      परवलपुर (नालंदा दर्पण)। असम से डंपर बेचने आये दो युवकों को बदमाशों ने परवलपुर थाना क्षेत्र से अपहरण कर लिया और दो लाख रुपए फिरौती की मांग की गई।

      इसकी सूचना मिलने के बाद परिजन असम के थाने में प्राथमिकी 18 फरवरी को दर्ज करायी थी। जिसके बाद असम की पुलिस मोबाइल के टावर लोकेशन के आधार पर नालंदा पहुंची और परवलपुर थाना पुलिस के सहयोग से अपहृत दोनों युवकों को मुक्त कराया।

      पुलिस ने दोनों अपहृत युवकों को परवलपुर थाना क्षेत्र के गांधीनगर खंधा से मुक्त कराया। साथ ही दोनों अपहर्ताओं को भी गिरफ्तार कर लिया।

      परवलपुर थाना पुलिस के अनुसार अपहरण किये गये युवक 23 वर्षीय बहादुर अली एवं 27 वर्षीय मनीरूल इस्लाम असम के बगाई गांव के रहने वाले हैं। दोनों डंपर बेचने का काम करते थे।

      उन्होंने बताया कि गिरफ्तार अपहरणकर्ता परवलपुर थाना क्षेत्र के अलीपुर गांव निवासी नवलेश उर्फ विकास एवं हिलसा के कृष्ण नगर निवासी मंटू महतो को पहले से जानता था। डंपर बेचने आये दोनों युवक जैसे ही नालंदा पहुंचे कि अपहर्ताओं ने उन्हें अपहृत कर लिया। इसके बाद दो लाख रुपये की फिरौती की मांग की।

      उसके बाद अपहृत के परिजनों ने चार हजार रुपये अपहर्ताओं द्वारा बताये गए पे फोन नंबर पर कर भेज दिया। उसी मोबाइल लोकेशन के आधार पर परवलपुर थाना क्षेत्र के गांधीनगर के खंधा से अपहृत को बरामद कर ही लिया गया। साथ ही अपहरण करने वाले दो अपहर्ताओं को भी गिरफ्तार किया गया है। असम की पुलिस दोनों अपहृत युवक और अ अपहर्ताओं को साथ लेकर गयी है।

      देशी कट्टा-कारतूस समेत स्कॉर्पियो सवार चार बाराती गिरफ्तारः रात्रि गश्ती के दौरान बिहार थाना पुलिस ने पुलपर चौराहे पर एक स्कॉर्पियो वाहन को रुकवायी और वाहन की तलाशी ली। तलाशी के क्रम में एक कट्टा एवं कुछ कारतूस भी बरामद किए गए।

      पुलिस ने बताया कि स्कार्पियो सवार चार बाराती की मंशा शादी में हर्ष फायरिंग करने की थी। लेकिन इसी दौरान जांच के क्रम में स्कॉर्पियो से हथियार बरामद हुई। उसके बाद पुलिस ने चारों बारातियों को पकड़ लिया और बिहार थाना ले गई।

      गिरफ्तार चारों बारातियों की पहचान बिहार थाना क्षेत्र के बड़ी दरगाह मोहल्ले निवासी 18 वर्षीय विकास कुमार और 55 वर्षीय पवन शर्मा दोनों पिता पुत्र हैं, जबकि झींगनगर मोहल्ले निवासी 22 वर्षीय राजीव कुमार और लहेरी थाना क्षेत्र के पक्की तालाब निवासी 20 वर्षीय मोहम्मद आडिल शामिल है।

      [embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=tE_9yNsCASU[/embedyt]

      [embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=zZe0-cHUnak[/embedyt]

      प्रखंड प्रमुख ने नगरनौसा मिडिल स्कूल का किया निरीक्षण

      जमीन कारोबारी हत्याकांड का खुलासा, सगा चाचा गिरफ्तार

      जंगली जानवरों ने हमला कर 40 बकरियों को मौत के घाट उतारा, ग्रामीणों में दहशत

      युवक ने नग्न अवस्था में मोबाइल से ऑनलाइन वीडियो दिखाते हुए लगा ली फांसी

      सरस्वती पूजा-शबे बारात को लेकर डीएम की अध्यक्षता में शांति समिति की बैठक

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!