अन्य
    Sunday, April 21, 2024
    अन्य

      बैंक दलाल ने फर्जीवाड़ा कर हड़पे डेढ़ लाख रुपए, पीड़ित ने थाना में दी शिकायत

      बेन (नालंदा दर्पण)। बैंक से दलाल द्वारा फर्जी दस्तावेज के आधार पर बनाई गई केसीसी पर डेढ़ लाख रुपए निकाल हड़प लिए जानें का मामला प्रकाश में आया है। मामला बेन बाजार स्थित दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक से जुड़ा है। पीड़ित ने आरोपी के खिलाफ कड़ी से कड़ी कारवाई की मांग की है।

      बेन प्रखंड क्षेत्र के लकैयापर निवासी धन्नु पॉल पिता स्व. छोटन पॉल ने पुलिस को दी शिकायत में बताया है कि थाना क्षेत्र के इनायतपुर निवासी पप्पू कुमार पिता अनिल प्रसाद ने मुझे प्रलोभन दिया कि तुमको रोजगार करने के लिए डेढ़ लाख रुपए लोन दिलवा देते हैं तो हमने कहा कि हमारे पास जमीन जायदाद नहीं है, भूमिहीन हैं तो पप्पू कुमार नामक व्यक्ति ने कहा कि सब हो जाएगा। रसीद भी हम उपलब्ध कर देगें।

      उसके बाद मुझसे कागज पर कई जगहों पर अंगूठा निशान लगवा लिया और बोला गया कि जब बैंक से रुपया निकाला जाएगा, उस समय बुलायेंगे। लेकिन वर्षों बीत गए नहीं बुलाया गया।

      लेकिन पप्पू कुमार ने बैंक की मिलीभगत से फर्जी रसीद के आधार पर दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक में मेरे नामे पप्पू कुमार ने केसीसी खाता संख्या 71458800015597 खोलकर डेढ़ लाख रुपये की निकासी कर ली।

      रुपयों की रिकवरी के लिए जब बैंक से नोटिस भेजा गया, तब मुझे जानकारी हुई तो मैं हक्का बक्का हो गया कि जब हमने रुपये लिए नहीं और रुपए रिकवरी की बैंक से नोटिस भेजा गया।

      दौड़ा-दौड़ा मैं पप्पू कुमार के पास गया। वो घर पर रहते हुए भेंट नहीं कर सका। थक हारकर मैंने थानें में आवेदन देकर मेरे साथ धोखाधड़ी करने वाले पप्पू कुमार के खिलाफ कानूनी कारवाई करने की मांग की और न्याय की गुहार लगाई है।

      थानाध्यक्ष पवन कुमार ने कहा कि मेरे संज्ञान में नहीं है। यदि आवेदन दिया गया होगा तो मामले की जांच कर आगामी कारवाई की जाएगी।

      [embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=zLyMfMjZL44[/embedyt]

      चंडी के धर्मपुर में शौच के दौरान एक व्यक्ति की करंट लगने से मौत

      वाहन चेकिंग के दौरान चांदी की तस्करी के आरोप में बाइक सवार 2 युवक गिरफ्तार

      [embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=oLxyjgUfNdg[/embedyt]

      राजगीर सूर्य कुंड के जल से बनता है खरना का प्रसाद, सांध्य अर्ध्य बाद होती है गंगा आरती

      सिर्फ कागज पर रेफरल अस्पताल में परिवर्तित हुआ चंडी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र !

      एकंगरसराय प्रखंड में जिला प्रशासन द्वारा किया गया जन संवाद कार्यक्रम

      [embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=cyOCYJGe38k[/embedyt]

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!