अन्य
    Sunday, June 23, 2024
    अन्य

      बच्ची संग बदसलूकी एवं मारपीट कर बीच दोपहर कपड़ा व्यवसायी के घर से बड़ी लूट

      नालंदा दर्पण डेस्क। एकंगरसराय प्रखंड क्षेत्र के तेल्हाड़ा में एक कपड़ा व्यवसायी के घर से बीच दोपहर बदमाशों ने लाखों की संपति लूट ली और फरार हो गए। इस दौरान बदमाशों ने घर में मौजूद बच्ची के साथ बदसलूकी एवं मारपीट की, जिससे वह वेहोश हो गई, उसे बेहोशी की हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया।

      खबरों के अनुसार बदमाश बुधवार की दोपहर तेल्हाड़ा निवासी कपड़ा व्यवसायी विजय साव के घर में अचानक घुस गए और घर में मौजूद अकेली बच्ची को अपने कब्जे में ले लिया और गोदरेज की चाबी की मांग की। इसका बच्ची द्वारा विरोध करने पर उसके साथ बदसलूकी कर मारपीट कर बेहोश कर दिया। बच्ची को बेहोश होने के बाद गोदरेज को खोलकर गोदरेज में रखे जेवरात नगद समेत करीब पांच लाख रुपये से अधिक की संपत्ति लूट ली।

      पीड़ित कपड़ा व्यवसायी विजय साव के अनुसार वे कपड़े का व्यवसाय करते हैं और पत्नी एवं बच्चे तेल्हाड़ा बाजार स्थिति दुकान में थे। घर में सिर्फ 14 वर्षीय पुत्री अकेली थी। अचानक लोगों द्वारा जानकारी दी गई कि उनके घर में बहुत बड़ी घटना घट गयी है। लोगों के द्वारा बच्ची को बेहोशी हालात में इलाज के लिए तेल्हाड़ा के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

      पीड़िता बच्ची के भाई कुंदन कुमार ने बताया कि घर जाकर देखा तो गोदरेज खुला हुआ था। गोदरेज में रखे सोने चांदी के जेवरात व नगद गायब थे। कमरे में सामग्री बिखरे हुए थे। दिन के उजाले में हुई इस तरह की घटना पूरे तेल्हाड़ा एवं इर्द-गिर्द गांव में फैल गई।

      हालांकि, दिनदहाड़े हुई इस तरह की बड़ी घटना लोगों को गले से उत्तर नहीं रहा है। बदमाशों द्वारा बच्ची के साथ नोकझोंक भी की गयी है, बच्ची के शरीर पर कई जगह हल्की चोटे की निशान भी हैं।

      इस संबंध में तेल्हाड़ा थानाध्यक्ष चंदन कुमार ने बताया कि घटना होने की सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पुलिस पहुंच कर जानकारी ली। घर के कमरे में सामान बिखरा हुआ था। बच्ची बेहोशी हालत में रहने के कारण घटना की विस्तृत रूप से जानकारी नहीं हो पायी है। होश आने पर बच्ची द्वारा विस्तृत रूप जानकारी मिलेगी। अभी तक आवेदन प्राप्त नहीं हुआ है, आवेदन के आलोक में आगे की कार्रवाई की जायेगी।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!