अन्य
    Monday, April 15, 2024
    अन्य

      प्रेम-प्रसंग में नाबालिग की नृशंस हत्या, पैर तोड़कर दोनों आंख फोड़ा

      राजगीर (नालंदा दर्पण)। सिलाव थाना क्षेत्र अंतर्गत विश्वकर्मा टोला निवासी एक नाबालिग युवक की प्रेम प्रसंग मामले को लेकर निर्मम हत्या कर दी गई है। मृतक की पहचान 16 वर्षीय गौरव कुमार के रूप में हुई है। गौरव की हत्या काफी नृशंस तरीके से की गई है। पहले तो हत्यारे ने गौरव को बुरी तरह से पीटा। फिर गला दबा दिया। फिर पैर को रस्सी से बांधकर तोड़ने के बाद दोनों आंखों को भी फोड़ डाला।

      मृतक के चाचा के अनुसार गौरव राजगीर में कोचिंग सेंटर में पढ़ाई करने के लिए जाता था। हर दिन की तरह 22 मार्च को भी वह घर से बाइक लेकर कोचिंग के लिए निकला और फिर उसके बाद वापस नहीं लौटा। परिजनों ने उसे काफी तलाश किया, लेकिन उसका पता नहीं चला। तब राजगीर थाना में शिकायत दर्ज कराई गई।

      पुलिस के अनुसार मृतक के मोबाइल से उसके एक दोस्त ने घर पर फोन कर 10 लाख रुपये की फिरौती की मांग की। रुपये नहीं देने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी। इसके बाद सर्विलांस की मदद से पुलिस ने एक युवक को हिरासत में लिया और कड़ाई से पूछताछ की।

      पुलिस पूछताछ के दौरान दिल को दहला देने वाला खुलासा सामने आया। गौरव की निर्मम हत्या करने वाला कोई और नहीं, बल्कि उसके ही परिवार का एक सदस्य निकला।

      बताया जाता है कि खुदागंज थाना क्षेत्र बारी गांव निवासी रूपेश चौरसिया के बेटे शुभम ने पार्टी करने के बहाने गौरव को कमरे पर बुलाया। फिर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी। पुलिस ने शव को बरामद कर लिया और पोस्टमार्टम के लिए बिहारशरीफ भेज दिया।

      इधऱ राजगीर थानाध्यक्ष चंद्र भानु का कहना है कि प्रथम दृष्टया प्रेम प्रसंग में हत्या हुई प्रतीत होता है। आरोपी मृतक का रिश्तेदार ही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल पुलिस कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

      नालंदा जिला दंडाधिकारी ने इन 48 अभियुक्तों पर लगाया सीसीए

      राजगीर नेचर-जू सफारी समेत केबिन रोपवे का संचालन बंद

      नालंदा में 497 हेडमास्टर का वेतन बंद, शोकॉज जारी, जानें क्या है मामला

      बिहारशरीफ पहुंची IG गरिमा मल्लिक, SP समेत पुलिस अफसरों की लगाई क्लास

      मजदूर की पीट-पीटकर हत्या मामले में दोषी चंडी के 3 लोगों को उम्रकैद

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!