अन्य
    Saturday, March 2, 2024
    अन्य

      बिहार नगर थाना क्षेत्र में गोली लगने से युवक की मौत, हत्या या आत्महत्या? जांच में जुटी पुलिस

      बिहारशरीफ (नालंदा दर्पण)। बिहार नगर थाना क्षेत्र के टिकुली पर मोहल्ले गोली से एक युवक की मौके पर मौत हो गई। पुलिस ने घटनास्थल से एक देसी कट्टा और कीटनाशक दवा बरामद की है।

      नगर थाना क्षेत्र में गोली लगने से युवक की मौत हत्या या आत्महत्या जांच में जुटी पुलिसमृतक रामप्रवेश यादव का 35 वर्षीय पुत्र कुंदन कुमार बताया जाता है। युवक की हत्या हुई है या उसने आत्महत्या की है। उसके कारणों पर सस्पेंस बना हुआ है।

      रामप्रवेश यादव के अनुसार उन्हें पड़ोस के रहने वाले एक युवक ने आकर बताया कि उनके बेटे को बिहार क्लब में गोली लग गई है। आनन फानन में वे लोग बिहार क्लब पहुँचे। जहाँ देखा कि कुंदन कुमार खून से लथ पथ फर्श पर पड़ा हुआ है।

      आनन-फानन में उसे इलाज के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल लाया गया। जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। गोली युवक के सीने में लगी थी। जिस कारण मौके पर ही उसने दम तोड़ दिया।

      परिजन अज्ञात बदमाशों पर गोली मार हत्या का आरोप लगा रहे हैं। हत्या क्यों और किसने की है, इस पर सस्पेंस बना हुआ है। युवक की मौत के बाद घर मे कोहराम मचा हुआ है।

      नगर थानाध्यक्ष नीरज कुमार सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सुपुर्द करा दिया गया है। पुलिस सभी बिंदुओं पर अनुसंधान कर रही है। जल्द ही मामले का खुलासा कर लिया जाएगा।Death murder or suicide of a young man after being shot in Bihar Nagar police station area Police engaged in investigation

      LEAVE A REPLY

      Please enter your comment!
      Please enter your name here

      This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

      - Advertisment -
      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!