अन्य
    Friday, April 12, 2024
    अन्य

      ई-रिक्शा पलटने से चालक की मौत, दो लोग जख्मी

      बिहारशरीफ (नालंदा दर्पण)। पीरबीघा ओपी क्षेत्र बाजार में एक हादसा नाकदोई गांव निवासी अरविंद प्रसाद 35 वर्षीय पुत्र वाल्मीकि प्रसाद की मौत हो गयी। परिजन पुलिस की मदद से शव का पोस्टमार्टम कराने के लिए सदर अस्पताल बिहारशरीफ पहुंचे।

      मृतक के भाई ने बताया कि हर दिन की तरह वह ई-रिक्शा लेकर घर से निकला था। पीरबीघा के समीप ई-रिक्शा स्टैंड के पास दुर्घटना में वाल्मीकि की मौत हो गयी। अन्य दो लोगों का इलाज किया जा रहा है।

      उन्होंने बताया कि दुर्घटना में शामिल बाइक को थाना लायी गयी है, जबकि बताया कि घटना की जानकारी पुलिस के द्वारा मिली। इसके बाद परिजन के साथ घटनास्थल पर पहुंचे।

      उन्होंने बताया कि भाई का शव बगल में पड़ा हुआ था और इ-रिक्शा क्षतिग्रस्त हो गया था। मृतक ई-रिक्शा चलाकर अपने परिवार का भरण पोषण किया करता था। इस दुर्घटना में मौत के बाद छोटे-छोटे बच्चों के सर पर से पिता का साया उठ गया।

      घटना की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। पीरबीघा ओपी अध्यक्ष अर्जुन मंडल ने बताया कि ई-रिक्शा अनियंत्रित हो गया और गड्ढे में पलट गया। जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया।

      उन्होंने बताया कि इलाज के लिए रास्ते में ले जाने के क्रम में ही मौत हो गयी। सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में कर परिजन के साथ पोस्टमार्टम करने के लिए सदर अस्पताल बिहारशरीफ लेकर गयी है। पोस्टमार्टम करने के बाद शव को परिजनों के हवाले कर दिया गया है। परिजनों द्वारा आवेदन मिला है। पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गयी है।

      PM मोदी ने राजगीर रेलवे स्टेशन पर किया खाजा स्टॉल का शुभारंभ

      बिहारशरीफ नगर के गौरागढ़ मोहल्ला से 6 स्मैक तस्कर धराए

      परवलपुर प्रखंड भाजपा ने जदयू सांसद के खिलाफ मुहिम छेड़ी

      अब अस्पतालों में दीदी की रसोई के साथ दीदी की सफाई भी देखने को मिलेगी

      सांसद ने राजगीर-बख्तियारपुर मेमू स्पेशल के ठहराव का किया शुभारंभ

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!