अन्य
    Thursday, July 18, 2024
    अन्य

      बिहार शरीफ में ड्रग एडिक्ट किशोर ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या

      बिहार शरीफ (नालंदा दर्पण)। बिहार शरीफ नगर थाना के महलपर मोहल्ले में राजेश प्रसाद का 17 वर्षीय पुत्र निखिल कुमार ने मंगलवार की रात खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

      Drug addict teenager commits suicide by shooting himself in Bihar Sharif 2
      मृतक 17 वर्षीय पुत्र निखिल कुमार…

      परिजनों के अनुसार किशोर ड्रग एडिक्ट हो गया था। जिसका इलाज पटना कि नशा मुक्ति केंद्र में भी कराया जा रहा था। बावजूद नशे की लत किशोर से छूट नहीं रही थी।

      मंगलवार की रात वह बाहर से घूम कर आया और खुद को कमरे में बंद कर लिया। थोड़ी देर बाद कमरे से गोली चलने की आवाज आई। जब दरवाजा तोड़कर अंदर देखा तो किशोर खून से लथपथ हो जमीन पर पड़ा हुआ था। गोली सिर में लगी हुई थी। पास में ही देसी कट्टा भी गिरा हुआ था। जिसके उपरांत इसकी सूचना बिहार थाना पुलिस को दी गई।

      परिजनों ने बताया कि किशोर 12 वर्ष की उम्र से ही ड्रग और ब्राउन शुगर जैसे नशीले पदार्थों का सेवन करने लगा था। दो बार उसे नशा मुक्ति केंद्र में भी भर्ती कराया गया था। जहां से एक बार किशोर भागकर घर चलाया था तो वहीं दूसरी बार बीमार हो जाने के कारण 3 महीने पूर्व ही उसे घर लाया गया था।

      बिहार थाना अध्यक्ष विरेंद्र यादव ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने की प्रक्रिया चल रही है। जांच उपरांत मामला स्पष्ट हो सकेगा। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है। साथ में देसी कट्टा और खाली कारतूस भी घटनास्थल से बरामद किया गया है।

      संबंधित खबर

      error: Content is protected !!