अन्य
    Sunday, April 21, 2024
    अन्य

      बेख़ौफ़ बदमाश: चंडी में सीएसपी संचालिका से दिनदहाड़े दो लाख की लूट

      चंडी (नालंदा दर्पण)। चंडी पुलिस की नकारापन और लापरवाही की वजह से थाना क्षेत्र में बदमाश बेख़ौफ़ घूम रहें हैं। पुलिस की गश्ती मस्ती में बदल रही है और बदमाश खुलेआम घटना को अंजाम दे रहे हैं।

      शुक्रवार को थाना क्षेत्र के मुबारकपुर के पास बदमाशों ने एक सीएसपी संचालिका से दो लाख रुपए लूटकर बड़े आराम से चलते बने। यहां तक कि उसकी कर्णबाली भी नोंच ले भागे जिससे संचालिका का कान फट गया।

      बताया जाता है कि नूरसराय थाना क्षेत्र के जयप्रकाश पुर भेड़िया के कौशल‌ किशोर की पत्नी प्रीतम सिंह चंडी थाना क्षेत्र के गंजपर शेखपुरा में बजीर सिंह के मकान में एक बैंक की सीएसपी चलाती है।

      पीड़ित संचालिका के पति कौशल‌ किशोर ने बताया कि वह अपनी पत्नी के साथ सीएसपी के लिए निकले थे। जैसे ही मुबारकपुर के पास पहुंचे कि पीछे से एक चारपहिया वाहन ने मेरी बाइक में टक्कर मार दी। जिससे हम बहुत दूर जा गिरे। बदमाशों ने बाइक पर रखे बैग को उठा लिया। साथ में मेरी पत्नी के कान की बाली भी खींच ले गए।

      उन्होंने तुरंत अपने रिश्तेदार को फोन किया। साथ ही एक आटो की मदद से अपनी पत्नी के इलाज के लिए तुलसी गढ़ ले गए।

      घटना की जानकारी मिलते ही थानाध्यक्ष अभय कुमार मौके पर पहुंचे और घटना का जायजा लिया। हालांकि उन्होंने दावा किया है कि लूटेरे जल्द पकड़े जाएंगे।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!