अन्य
    Sunday, May 26, 2024
    अन्य

      वाहवाही लूटने के चक्कर में खुद का उपहास उड़ा रहे हैं इस्लामपुर विधायक

      इस्लामपुर (नालंदा दर्पण)। इन दिनों इस्लामपुर विधानसभा क्षेत्र से राजद विधायक राकेश कुमार रौशन मीडिया की सुर्खियां जनता के बीच वाहवाही लुटने के चक्कर में खुद का ही उपहास उड़ा रहे हैं। वे उन योजनाओं का शिलान्यास करते फिर रहे हैं, जिनका शिलान्यास जिसका शिलान्यास उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव की अध्यक्षता में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कर-कमलों से पहले ही हो चुके हैं।

      Islampur MLA is making fun of himself in order to earn applause 3सूत्रों के अनुसार इस्लामपुर विधायक द्वारा आज 19 अक्टूबर 2013 को एक बजे एकंगरसराय प्रखंड में मोजाहिदपुर रेलवे लाइन से पाली पर तक सड़क के शिलान्यास किए जाने की घोषण की है। जबकि इस योजना का शिलान्यास पहले ही हो चुका है।

      जाहिर है कि विधायक का यह सगूफा महज स्थानीय मीडिया की सुर्खियां पाना और आम जन के बीच उसका श्रेय लेने की ललक से अधिक कुछ नहीं है। क्योंकि इन शिलापट्टों पर न तो कार्य एजेंसी का नाम अंकित है और न ही योजना का प्राक्कलन राशि।

      इस्लामपुर विधायक इसके पूर्व भी कई ऐसे योजनाओं का शिलान्यास कर चुके हैं, जिसका शिलान्यास काफी पहले ही हो चुके है।

      Islampur MLA is making fun of himself in order to earn applause 1ऐसे इस्लामपुर क्षेत्र के कई जानकार इसे योजना घोटाला या शिलान्यास घोटाला के रुप में ले रहें हैं। चौक चौराहों पर विधायक के इस मनोभाव का मजाक उड़ाया जा रहा है।

      उनकी मानें तो इन शिलापट्टों पर जो तत्थ उल्लेख है, उसे देखने से साफ स्पष्ट होता है कि उसका शिलान्यास पहले ही हो चुका है और कायदा से उसे तब ही संबंधित स्थलों पर स्थापित हो जानी चाहिए थी। उसके कार्य शुरु हो जाने चाहिए थे। लेकिन तब न तो शिलापट्ट लगाए गए और न ही उन योजनाओं पर कार्य ही शुरु किए गए। जबकि उन विकास योजनाओं को सीधे मुख्यमंत्री द्वारा शिलान्याश किया गया था। विधायक अपनी इन जबावदेही को पुनः शिलान्यास कार्यक्रम से ढंकना चाहते हैं।

      [embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=1ONf9qWxYtI[/embedyt]

      [embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=2Qu5x63jz88[/embedyt]

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!