अन्य
    Saturday, May 25, 2024
    अन्य

      बिहारशरीफ के प्रख्यात चिकित्सक डॉ श्याम नारायण के सुपुत्र कनिष्क एम्स गोरखपुर में प्राध्यापक बने

      उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में नालंदा के डॉक्टर कनिष्क कुमार की पदस्थापना से न केवल नालंदा का नाम रोशन हुआ है, बल्कि उनके माता-पिता भी अपने आपको गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं...

      नालंदा (दीपक विश्वकर्मा)। जिला मुख्यालय बिहारशरीफ नगर के प्रख्यात चिकित्सक एवं इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष डॉ श्याम नारायण प्रसाद के सुपुत्र डॉ कनिष्क कुमार शुक्रवार को मेडिसिन विभाग में सह प्राध्यापक के पद पर एम्स गोरखपुर में नियुक्त किए गए हैं।

      Kanishk son of Dr. Shyam Narayan eminent doctor of Biharsharif became associate professor in AIIMS Gorakhpur 1
      डॉक्टर कनिष्क कुमार

      उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में नालंदा के डॉक्टर कनिष्क कुमार की पदस्थापना से न केवल नालंदा का नाम रोशन हुआ है, बल्कि उनके माता-पिता भी अपने आपको गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं। मात्र 37 वर्ष की उम्र में इस चयन को लोग ऐतिहासिक बता रहे हैं।

      बता दें कि डॉ श्याम नारायण प्रसाद बिहार शरीफ के प्रख्यात चिकित्सक हैं। जिनकी ख्याति न केवल नालंदा, बल्कि आसपास के जिलों में भी है। जहां से प्रतिदिन जटिल रोग से पीड़ित मरीज उनके यहां इलाज के लिए आते हैं।

      उनका सपना था कि उनका सुपुत्र एक अच्छा डॉक्टर बने, ताकि उनकी विरासत को संभाल सके। यह उनका सपना पूरा हो गया।

      दरअसल, डॉक्टर श्याम नारायण प्रसाद काफी अरसे से रोटरी क्लब, इंडियन मेडिकल एसोसिएशन जैसे कई संगठनों से जुड़े रहे और समाज सेवा में हमेशा तत्पर रहे। यही कारण है कि उनकी ख्याति दिन व दिन बढ़ती ही जा रही है।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!