अन्य
    Friday, April 12, 2024
    अन्य

      वीरान जगह पर गन फैक्ट्री का संचालन देख पुलिस वाले हो गए दंग

      रहुई (नालंदा दर्पण)। भागन बिगहा ओपी क्षेत्र अंतर्गत अंबा गांव टोला पेंदापुर के बाहर पुलिस ने एक सुनसान स्थान पर मिनी गन फैक्ट्री का उद्वेदन किया है। इस अवैध मिनी गन फैक्ट्री का संचालन अज्ञात अपराधकर्मियों द्वारा की जा रही थी। पुलिस ने छापेमारी के दौरान अवैध हथियार से संबंधित कई सामानों की बरामदगी भी मौके पर से की है।

      पुलिस के अनुसार भगन बिगहा ओपी पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि अंबा गांव टोला पेंदापुर के बाहर एक सुनसान स्थान मुड़कट्टी खंधा में सुख नहर के बीच संचालन किया जा रहा है।

      इस सूचना के बाद पुलिस दलबल के साथ मौके पहुंची और छापेमारी के दौरान एक अर्ध निर्मित 0.315 बोर का देसी पिस्टल, 0.315 बोर का देशी राइफल का लंबा बैरल एक पीस, देशी राइफल का लकड़ी एवं लोहे का बनावट एक पीस, देसी पिस्टल के बैरल के नीचे लगने वाला लकड़ी का विशेष आकार का बना टुकड़ा दो पीस, छेनी, आरी, आरी वाला ब्लेड, भाथी, पिस्तौल की बॉडी बनाने में उपयोग लाया जाने वाला लोहे का चदरा, 0.315 बोर का गोली का खोखा एक पीस, देशी राइफल की अंदरूनी भाग में लगाए जाने वाला लोहे का विशेष प्रकार का टुकड़ा, छेनी के धार को बढ़ाने वाला विशेष धातु का टुकड़ा, देसी पिस्तौल का ट्रिगर एक पीस, बरामद की है।

      पुलिस ने बताया कि इस अवैध मिनी गन फैक्ट्री संचालित करने वाले अज्ञात अपराधकर्मियों के विरुद्ध थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया है। अपराधियों की शीघ्र गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

      चिकसौरा थाना पुलिस ने किया मिनी गन फैक्ट्री का खुलासा, 3 धंधेबाज गिरफ्तार

      अचानक खलिहान में लगी आग में 12 बीघा खेत की फसल राख

      हिलसा नगर में अधिवक्ता लिपिक को मारकर फंदा से लटका दिया

      राजगीर एयरपोर्ट निर्माण की प्रशासनिक तैयारी में तेजी, जमीन की पैमाइश शुरु

      नालंदा के सभी स्कूलों के बच्चों को ताजा अंडा और फल देने का आदेश

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!