अन्य
    Saturday, May 25, 2024
    अन्य

      देखिए बदमाशों ने इस निरीह बालक का पीट-पीटकर क्या हाल बना डाला!

      इसलामपुर (नालंदा दर्पण)। इस्लामपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत शरीफाबाद गांव में बदमाशों ने एक बेकसूर बालक के बेरहमी से पिटाई कर गंभीर रुप से जख्मी कर दिया। जिसके कारण उनके परिजन काफी परेशान हैं।

      See what condition the miscreants created by beating this innocent childपीड़ित बालक अक्षय कुमार ने बताया कि वह घर से बाहर शौच करने गया था कि कुछ लोगों ने अकारण आकर अभद्र व्यवहार करने लगे और मना करने पर बेल्ट से पीट-पीटकर गंभीर रुप से जख्मी कर दिया।

      पीड़ित बालक के शरीर के अलावे आँख में चोट लगने से आँख में असहनीय दर्द हो रहा है और दिखाई भी कम दे रहा है। उसके  इस प्रकार का अमानवीय व्यवहार क्यों किया गया है, उसे वह समझ नहीं पा रहा है। वह इंटर में प़ढ़ता है और परीक्षा देने की तैयारी कर रहा है।

      इधर पीड़ित बालक के पिता विजेंद्र साव ने बताया कि इस प्रकार के अत्याचार से परिज़नों के बीच दहशत का महौल बना है। वह एक कमजोर तबके का आदमी हैं। उन्हें भी समझ में नहीं आ रहा है कि वे क्या करें।

      वहीं सूत्रो का कहना है कि इसलामपुर थाना क्षेत्र के बदमाशों में प्रशासन का डर भय समाप्त हो गया है। उनका मनोवल इस कदर बढ़ गया है कि वे कहीं भी किसी प्रकार की घटना का अंजाम देने से बाज नहीं आ रहे हैं।  इससे लोगों को परेशानी का सामना करना करना पड़ रहा है।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!