अन्य
    Sunday, April 21, 2024
    अन्य

      युवक की संदिग्ध मौत, भाई ने लगाया फुआ पर हत्या का आरोप, 6 साल से रहता था साथ

      एकंगरसराय (नालंदा दर्पण)। एकंगरसराय प्रखंड क्षेत्र के औंगारी थाना अंतर्गत औंगारी गांव में पुलिस ने संदिग्ध हालत में एक युवक का शव उसके बुआ घर से बरामद किय। मृतक हिलसा थाना अंतर्गत मलामा गांव निवासी बच्चु प्रसाद का 38 वर्षीय पुत्र पंकज कुमार उर्फ सौरभ बताया जाता है, जो पिछले 6 साल से अपने फुआ के घर औंगारी में ही रहता था।

      Suspicious death of young man brother accused Phua of murder lived with him for 6 yearsमृतक के बड़े भाई रंजीत कुमार के अनुसार गुरुवार की सुबह उसके बुआ ने फोन कर बताया कि उसके भाई ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। सूचना मिलने के उपरांत वह औंगारी पहुंचा। उसने देखा कि कमरे की सीलिंग की हाइट ज्यादा नहीं थी कि वहां कोई फांसी लगा सकता है। इसके उपरांत इस बात की सूचना स्थानीय पुलिस को दी।

      मृतक भाई ने बताया कि आस पड़ोस से पता चला कि बीती रात किसी बात को लेकर बुआ से झगड़ा हुआ था। इसी बात की खुन्नस में परिवार के लोगों ने हत्या कर दी और आत्महत्या का रूप देने के लिए शव को फंदे से लटका दिया। कुछ दिन पूर्व उसके बुआ ने कहा था कि उसे अपने घर ले जाए नहीं तो उसका हत्या करवा देगी।

      मृतक पिछले 6 सालों से अपने फुआ के घर औंगारी में रह कर गुमटी खोल रखा था। इसके पूर्व उसने पटना में अपनी फुटवियर की दुकान खोली थी, जो नहीं चलने के कारण बंद करना पड़ा था। फिलहाल परिजन हत्या के कारणों के बारे में कुछ भी बताने से परहेज कर रहे हैं।

      औंगारी थाना अध्यक्ष अनिता कुमारी ने बताया कि शव को बिहारशरीफ सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सुपुर्द करा दिया गया है। परिजनों के द्वारा अभी तक आवेदन प्राप्त नहीं हुआ है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा हो सकेगा।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!