अन्य
    Friday, April 12, 2024
    अन्य

      मारुति का शीशा तोड़कर महिला से चार लाख लूटकर फरार हुए बदमाश

      हरनौत  (नालंदा दर्पण)। नालंदा जिले में लूट और छिनतई की घटनाएं आम बात हो गई है। इसी क्रम में हरनौत बाजार में बदमाशों ने एक मारुति में सवार महिला से दिनदहाड़े चार लाख रुपये छिन लिए और आराम से फरार हो गए।

      बताया जाता है कि ऑल्टो मारुति में चार लाख रुपए लेकर महिला अकेली बैठी हुई थी। इसी बीच अचानक बदमाशों ने मारुति का शीशा तोड़कर महिला से पैसा लूटकर फरार हो गया।

      पीड़िता के अनुसार घर बनाने के लिए चंडी थाना क्षेत्र के वाली जगतपुर गांव के रिटायर्ड सीआरपीएफ इंस्पेक्टर उदय प्रसाद सिंह हरनौत स्टेट बैंक से दो लाख रुपये निकाले थे। उनके पुत्र शक्ति सिंह कल्याण बिगहा स्टेट बैंक से दो लाख रुपये निकाल कर हरनौत बाजार पहुंचे।

      शक्ति सिंह ने बताया कि पत्नी को थैला में पैसा देकर ऑटो गाड़ी में बैठाकर मिठाई दुकान में नाश्ता करने गए थे। इसी बीच बाइक सवार पर दो बदमाश आए और गाड़ी का शीशा तोड़कर महिला से पैसा लूट लिया। उसके बाइक से भागने में सफल रहा। शोर मचाने के बाद घटना की जानकारी मिली तो तुरंत पुलिस को सूचना दी। पुलिस आसपास के सीसीटीवी खंगालने में जुटी है।

      वहीं थानाध्यक्ष अबू तालिब अंसारी ने वहीं पुराना रटा रटाया बात कहा कि घटना की सूचना मिली है। आसपास के सीसीटीवी कैमरा चेक किया जाएगा। बदमाशों की पहचान कर गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

      अचानक खलिहान में लगी आग में 12 बीघा खेत की फसल राख

      हिलसा नगर में अधिवक्ता लिपिक को मारकर फंदा से लटका दिया

      राजगीर एयरपोर्ट निर्माण की प्रशासनिक तैयारी में तेजी, जमीन की पैमाइश शुरु

      नालंदा के सभी स्कूलों के बच्चों को ताजा अंडा और फल देने का आदेश

      किसान कॉलेज के प्रोफेसर संग अभद्र व्यवहार के लिए माफी मांगे मंत्री श्रवण कुमार : छोटे मुखिया

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!