अन्य
    Friday, April 19, 2024
    अन्य

      इस्लामपुर-फतुहा रेलखंड के ट्रैक पर लोहंडा के पास मिला अज्ञात युवती का धड़, पड़ताल में जुटी हिलसा पुलिस

      “युवती की उम्र 20 से 25 साल के बीच है। दाहिने हाथ में एक पर्स भी मिला है जिसमें 70 रुपये और रिंकू मिस लिखा हुआ एक पर्ची बरामद किया गया है…

      बिहारशरीफ (नालंदा दर्पण)। आज शनिवार की अहले सुबह इस्लामपुर-फतुहा रेलखंड पर एक युवती की सिर कटी लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। मामला हिलसा थाना क्षेत्र अंतर्गत लोहंडा हाल्ट के समीप की है। फिलहाल शव की पहचान नहीं हो सकी है।

      Torso of an unknown girl found near Lohanda on the track of Islampur Fathuha railway section police engaged in investigation 2बताया जाता है कि आज शनिवार की सुबह जब ग्रामीण अपने काम को लेकर खेतों की ओर जाने लगे, तभी उन्हें ट्रैक पर एक युवती की सिर कटी लाश दिखी।  इसके बाद यह बात पूरे गांव में फैल गई और मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। इसके बाद तत्काल इस बात की सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई।

      हिलसा थाना अध्यक्ष गुलाम सरवर ने बताया कि ग्रामीणों के द्वारा सूचना प्राप्त हुई कि एक सिर कटी लाश रेलवे ट्रैक पर पड़ा हुआ है। इसके उपरांत घटनास्थल पर पुलिस पहुंची और रेलवे ट्रैक से शव को हटाया गया। युवती की उम्र 20 से 25 साल के बीच है। दाहिने हाथ में एक पर्स भी मिला है जिसमें 70 रुपये और रिंकू मिस लिखा हुआ एक पर्ची बरामद किया गया है।

      फिलहाल, युवती की पहचान नहीं हो सकी है। आसपास के थानों से एवं सोशल मीडिया का पहचान के लिए सहारा लिया जा रहा है। वहीं शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा हो सकेगा कि यह आत्महत्या है या हत्या।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!