अन्य
    Friday, April 12, 2024
    अन्य

      पटना से अररिया जा रही मां तारा यात्री बस से 1107 बोतल अंग्रेजी शराब समेत दो गिरफ्तार

      नूरसराय (नालंदा दर्पण)। आसन्न लोकसभा चुनाव एवं होली त्योहार को लेकर नूरसराय थाना की पुलिस ने बीती रात विदेशी शराब से लदी बस को ज़ब्त करने और मौके पर दो कारोबारियों को भी गिरफ्तार करने में सफलता पाई है।

      नूरसराय थाना प्रभारी रजनीश कुमार के अनुसार गुप्त सूचना मिली थी कि एक बस शराब लेकर पटना की ओर जा रही है। उस सूचना पर त्वरित करवाई करते हुए थाना पुलिस के द्वारा बस गाड़ियों की जांच करनी शुरू की।

      इसी बीच गनपुरा गांव के पास पटना की ओर जा रही ब्लू रंग की मां तारा बस, जिस पर पटना से अररिया जाने का बोर्ड लगा हुआ था। उसकी तलाशी लेने पर 830.25 लीटर विदेशी शराब बरामद की गयी। पुलिस ने उस बस को तत्काल जब्त करते हुए उसके चालक समेत कारोबारी को भी गिरफ्तार कर लिया।

      पुलिस के अनुसार बस के नीचे बने तहखाना में छिपाकर शराब रखी हुई थी। बरामद विदेशी शराब में ब्लैक टाइगर व्हिस्की 750 एमएल का 834 बोतल,मास्टर ब्लेंडर्स प्राइड क्लासिक प्रीमियम व्हिस्की 750 एमएल का 43 बोतल व सीग्राम्स ब्लेंडर्स प्राइड क्लासिक प्रीमियम व्हिस्की 750 एमएल का 230 बोतल शामिल हैं। कुल 830.25 लीटर शराब बरामद की गयी है।

      गिरफ्तार चालक व कारोबारी की पहचान पटना जिला के नौबतपुर थाना क्षेत्र के अजमा गांव निवासी श्याम बिहारी यादव का 45 वर्षीय पुत्र उमेश कुमार और पूर्णिया जिला के जानकीनगर थाना क्षेत्र के जानकीनगर निवासी किशन यादव के 21 वर्षीय पुत्र अनुपम कुमार है। दोनों के पास से तीन मोबाइल भी बरामद किया गया है।

      थानाध्यक्ष ने बताया कि इस मामले में बिहार मद्द निषेध व उत्पाद संशोधित अधिनियम 2018 के तहत प्रथमिकी दर्ज कर अग्रतर विधि सम्मत कार्रवाई की जा रही है। छापेमारी दल में थानाध्यक्ष रजनीश कुमार,  पुअनि संजीव कुमार सहित अन्य पुलिस बल मौजूद थे।

      उधर रहुई थानाध्यक्ष कुणाल कुमार ने बताया कि सोनसीकरा गांव से भारी मात्रा में देसी शराब बरामद की गयी है। बीती रात सोनसीकरा गांव के खंधे में गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी की, जहां छापेमारी अभियान के दौरान मौके पर से 125 लीटर देसी शराब बरामद की। वहीं 1000 से अधिक छोवा को विनिष्ट किया गया है।

      चिकसौरा थाना पुलिस ने किया मिनी गन फैक्ट्री का खुलासा, 3 धंधेबाज गिरफ्तार

      अचानक खलिहान में लगी आग में 12 बीघा खेत की फसल राख

      हिलसा नगर में अधिवक्ता लिपिक को मारकर फंदा से लटका दिया

      राजगीर एयरपोर्ट निर्माण की प्रशासनिक तैयारी में तेजी, जमीन की पैमाइश शुरु

      नालंदा के सभी स्कूलों के बच्चों को ताजा अंडा और फल देने का आदेश

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!