अन्य
    Saturday, May 25, 2024
    अन्य

      म्यांमार सीमा पर मणिपुर में शहीद का शव पहुंचते ही अमर रहे की नारों से गूंज उठा गांव

      इस्लामपुर (नालंदा दर्पण)। इस्लामपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत दीनदयाल गंज गांव के वीरेंद्र यादव असम में 24 एआर राइफल मैन के पद पर कार्यरत थे और वे भारत के म्यांमार सीमा पर मणिपुर में मातृभूमि की रक्षा करने के दौरान आतंकवादियो से लोहा लेते हुए 11 नम्वर को शहीद हो गए।

      म्यांमार सीमा पर मणिपुर में शहीद 1

      आज पुलिस वैन से शहीद का शव तिरंगा से लपेटकर लाया जा रहा था कि गांव में शव पहुंचने से पहले रास्ते में शहीद के वैन के साथ काफी संख्या मे लोगों ने हाथ में तिरंगा लिए भारत माता की जयकारों के साथ दो पहिया वाहनों से शहीद के गांव दिनदयाल गंज पहुंचे।

      शव पहुचते ही काफी संख्या में लोगो का भीड़ उमड़ पड़ी और लोगों द्वारा शहीद वीरेंद्र अमर रहे भारत माता की जय का अवाज वुलंद किया जा रहा था।

      इस बीच मंत्री श्रवण कुमार, सांसद कौशलेंद्र कुमार, विधायक राकेश रौशन, जिला परिषद सदस्या प्रतिनिधि सुमन पटेल आदि ने शहीद के परिजनो से भेट कर संतावना दिया और शहीद को श्रद्धांजलि अर्पित की।

      म्यांमार सीमा पर मणिपुर में शहीद 3

      वहीं परिजनो के बीच कोहराम मचा था। परिजनों ने बताया कि शहीद का वर्ष 2004 में नौकरी लगा था। उनकी पत्नी चंचल कुमारी समेत दो संतान है।

      गांव  में गमगीन महौल बना था। लोगों की आंखें नम थी। तीन भाई मे शहीद मंझला भाई था। पिता कैलाश सिंह सेवानिवृत पुलिस है। शहीद का अंतिम संस्कार गांव के तलाब के पास किया गया है।

      पुलिस वाहन पर शहीद के साथ सुबेदार पमेश्वर प्रसाद त्रिपाठी आदि पुलिस प्रशासन के अलावे मुखिया युगेश्वर सिंह, नेता वीरेंद्र गोप  आदि लोग मौजूद थे।

      चंडी के गाँव में फांसी का फंदा से झुलते मिला नवविवाहिता का शव

      चंडी में दीवाली की रात ड्राईवर ने खलासी की गोली मारकर की हत्या

      मोबाइल चोरी का आरोप लगा युवक का सिर मुड़वा सरेआम बाजार में घुमाया

      पावापुरी महोत्सवः पहली बार बिना कुछ बोले निकल गए सीएम नीतीश कुमार

      कौन बनेगा करोड़पति की हॉट सीट पर बैठा नालंदा का कार चालक, जीते  6.4 लाख छह लाख, अमिताभ बच्चन से हुई बात

      [embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=c-m2rtMVllo[/embedyt]

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!