अन्य
    Friday, February 23, 2024
    अन्य

      अपनी माता को श्रद्धासुमन अर्पित करने गांव पहुंचे सीएम नीतीश कुमार, बोले मंत्री…

      नालंदा दर्पण डेस्क। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज सड़क मार्ग से हरनौत प्रखंड क्षेत्र अवस्थित अपने पैतृक गांव कल्याण बिगहा पहुंचे। जहां उन्होंने अपनी माता स्वर्गीय परमेश्वरी देवी के 13वीं पुण्यतिथि के मौके पर स्मृति वाटिका में श्रद्धासुमन अर्पित की।

      नीतीश कुमार 1इस दौरान परिवहन मंत्री शीला मंडल, ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार, नालंदा सांसद कौशलेन्द्र कुमार के अलावा कई विधायक भी मौजूद रहे।

      इस मौके पर परिवहन मंत्री शीला मंडल ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के युवाओ में काफी जोश और नई ऊर्जा देखा जा रहा है।

      उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार न्याय के साथ विकास करने वाले जनक हैं। बीजेपी का काम है अफवाह फैलाना। लेकिन हम लोग काम करने पर विश्वास रखते हैं।

      वहीं ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार ने लालू प्रसाद यादव और स्पीकर के मिलने के सवाल पर कहा कि लालू प्रसाद यादव और स्पीकर एक ही पार्टी के है। नववर्ष को लेकर दोनों के बीच मुलाकात हुई है। लेकिन इसको लेकर अटकलों का बाजार गर्म करना, दुषप्रचार करना, मीडिया को नियंत्रित करना, सब बीजेपी का काम है।

      उन्होंने कहा कि जनता के बीच भ्रमित करने के लिए बीजेपी लगातार मीडिया के माध्यम से कुछ ना कुछ चलवाते रहते हैं। जिसे जनता भी पूरी तरह से अधिक भ्रमित रहती है। महागठबंधन में सब कुछ ठीक-ठाक चल रहा है।

      LEAVE A REPLY

      Please enter your comment!
      Please enter your name here

      This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

      - Advertisment -
      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!