अन्य
    Sunday, April 21, 2024
    अन्य

      बिहारशरीफ में एक तरफ नालंदा एसपी का फ्लैग मार्च, दूसरी तरफ महिला वार्ड पार्षद के घर पर ताबड़तोड़ फायरिंग

      बिहारशरीफ (नालंदा दर्पण)। एक तरफ जहाँ नालंदा जिला के एसपी बिहारशरीफ नगर में दुर्गा पूजा को लेकर सैकड़ों पुलिसकर्मियों के साथ फ्लैग मार्च कर असामाजिक तत्वों को कड़ा संदेश दे रहे थे, वहीं दूसरी ओर बिहार थाना क्षेत्र अंतरगत सालूगंज मोहल्ला में बेखौफ अपराधियों ने वार्ड नंबर 34 के वार्ड पार्षद आरती कुमारी के घर पर चढ़कर ताबड़तोड़ कई राउंड गोलीबारी की।

      गोलियों की आवाज को सुनकर वार्ड पार्षद समेत आसपास के लोग अपने घरों में दुबकने में ही भलाई समझी। बदमाश दर्जनों की संख्या में थे।

      घटना के संबंध में वार्ड पार्षद आरती कुमारी ने बताया कि उसके पति श्रवण कुमार के साथ पूजा पंडाल में बैनर लगाने को लेकर विवाद हुआ था। जिसमें मारपीट की गई थी।

      इसी विवाद को लेकर वार्ड पार्षद आरती कुमारी बिहार थाना में एफआईआर दर्ज करने गई थी। एफआईआर की सूचना मिलने पर बदमाश उग्र हो गए और वार्ड पार्षद के घर पर चढ़कर ताबड़तोड़ गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया।

      घटना की सूचना पाकर बिहार थाना पुलिस की टीम घटनास्थल से 6 खोखा बरामद किया है और वहां पर लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है। अभी तक इस मामले में पुलिस का आधिकारिक बयान नहीं आया है।

      [embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=O0TsYiGyN6M[/embedyt]

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!