अन्य
    Friday, June 21, 2024
    अन्य

      लहेरी थाना प्रभारी पर लगे गंभीर आरोप, कल 2 बजे अस्पताल चौक पर होगा पुतला दहन

      बिहार शरीफ (नालंदा दर्पण)। कल 10 जनवरी को दोपहर बाद 2 बजे बिहार शरीफ नगर के अस्पताल चौक पर लहेरी थाना प्रभारी सुबोध कुमार का पुतला दहन किया जाएगा।

      बिहार शरीफ अनुमंडल पदाधिकारी से इस आशय की शिकायत पत्र में लिखा है कि लहेरी थाना प्रभारी सुबोध कुमार द्वैरै सरकार की नियमों की धज्जियाँ उड़ाकर शराब कारोबारियों एवं अपराधियों से सांठगांठ कर निजी स्वार्थ की पूर्ति करने में लगे हैं।

      इसी का प्रतिफल है कि विगत 7 जनवरी को बिहार शरीफ निगम पार्षद सह राजद नेता पप्पु यादव के भाई पर हरनौत में अपराधियों द्वारा बस में चढ़कर गोली मारने की कोशिश की।

      यही नहीं, गोली मारने में नाकामयाब अपराधियों ने उस बस में बैठे पप्पु यादव के भाई का पीछा करते हुए रामचन्द्रपुर बस स्टैंड तक हथियार लेकर पहुंच गए। जिन्हें लहेरी थाना प्रभारी द्वारा पिस्टल एवं कारतूस के साथ गिरफ्तार किया तथा प्राथमिकी कांड संख्या-18/23 दर्ज की गई।

      लेकिन बीते 9 जनवरी को उन अपराधियों को थाना प्रभारी द्वारा थाना से छोड़ दिया गया, जिसकी जाँच थाना में लगे सीसीटीवी कैमरा से की जा सकती है।

      लहेरी थाना प्रभारी की सह पर रामचन्द्रपुर, मछली मार्केट, भरावपर, सोहनकुआं आदि जगहों पर शाम ढलते ही शराब बिकना शुरु हो जाता है। कई बार उन शराब कारोबारियों को पकड़कर थाना से हीं छोड़ दिया जाता है।

      1 COMMENT

      Comments are closed.

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!