अन्य
    Sunday, April 21, 2024
    अन्य

      बेन ईलाके में चर्चा का विषय बना मंत्री श्रवण कुमार संग मुखिया की ऐसी वायरल तस्वीर

      नालंदा दर्पण। बेन क्षेत्र में यह फोटो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस फोटो में एक व्यक्ति बिहार सरकार के ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार की ओर टेबल पर झुका हुआ है। मंत्री साथ बैठे प्रखंड स्तरीय अफसर से कुछ बात कर रहे हैं।

      इस मौके पर विधान पार्षद रीना यादव, प्रमुख रंजु देवी, बीडीओ अकरम नाजफी, सीओ श्रीमती नुपूर, जदयू अध्यक्ष अरविंद पटेल समेत कई मुखिया प्रतिनिधि और पंचायत समिति सदस्य आदि लोग भी नजर आ रहे हैं।

      वहीं टेबल पसरा हुआ आदमी मंत्री और अफसर को सुन ही नहीं रहा है, बल्कि उस बातचीत में शामिल भी दिखता है। शायद मंत्री जी का खास आदमी जो ठहरा। लेकिन वह जिस तरह से एक कबीना मंत्री और अफसरों के सामने पब्लिकली शारीरिक प्रदर्शन कर रहा है, उस पर लोग सवाल उठा रहे हैं।

      दरअसल यह शिष्टाचारहीन व्यक्ति कोई और नहीं, बल्कि बेन प्रखंड के आंट पंचायत का मुखिया कारु तांती है। हाल ही में इनकी एक ईंट सोलिंग पथ सुर्खियों में आया था, जो मंत्री श्रवण कुमार के हाथों उद्घाटन के दिन ही छितर-बितर हो चला था। कुछ लोग चर्चा कर रहे हैं कि वायरल फोटो में मंत्री, मुखिया और अफसर की गुफ्तगू उसी संदर्भ में हो रही है। लोग मुखिया के बातचीत के तरीके को नहीं पचा पा रहे हैं।

      Such a viral picture of Chief with Minister Shravan Kumar became a topic of discussion in Ben area 1

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!