अन्य
    Saturday, March 2, 2024
    अन्य

      चंडी के लोदीपुर गाँव में लाखों की चोरी, घटनास्थल का मुआयना तक उचित नहीं समझी पुलिस

      चंडी (नालंदा दर्पण)। बीती रात चंडी थानान्तर्गत लोदीपुर गाँव में अज्ञात चोरों ने घर का ताला तोड़कर लाखों रुपए की संपति उड़ा ले गए। इसकी सूचना थाना पुलिस को दी गई, लेकिन आज शुक्रवार की देर शाम समाचार प्रेषण तक पुलिस कोई कार्रवाई करना तो दूर, वारदात स्थल का मुआयना तक करना उचित नहीं समझा है। उधर पीड़ित पुलिस के आने की बोट जोह रहा है।

      Theft of lakhs in Chandis Lodipur village the police did not consider it appropriate even to inspect the scene 2बताया जाता है कि लोदीपुर निवासी अनील साव पटना में और उनका परिवार कलकता में रहते हैं। 23 मार्च को गाँव के ही एक व्यक्ति ने लोदीपुर से पटना फोन कर बताया कि उनके घर का ताला टूटा हुआ है।

      उसी दिन जब वे पटना से घर पहुंचे तो देखा कि घर के मेन गेट सहित घर के सभी कमरे के दरवाजे के ताले टूटे हुए हैं और पेटी-बक्सा आदि तोड़कर पूरा सामान तितर-बितर किया हुआ है। साना-चाँदी के जेवर, कांसा, पीतल के वर्तन समेत लाखों रुपए की चोरी हो गई है।

      पीड़ित अनील साव ने बताया कि इस घटना की लिखित सूचना चंडी थाना पुलिस को दी है। सूचना के बाद पुलिस तो आई, लेकिन गाँव के बाहर से ही वापस लौट गई। पुलिस ने घर का मुआयना करना भी जरुरी नहीं समझा। करीब दस साल पहले भी उनके घर में भीषण चोरी हुई थी।

      Theft of lakhs in Chandis Lodipur village the police did not consider it appropriate even to inspect the scene 1 1

      LEAVE A REPLY

      Please enter your comment!
      Please enter your name here

      This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

      - Advertisment -
      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!