अन्य
    Tuesday, May 28, 2024
    अन्य

      रामघाट बाजार में सीसीटीवी में कैद हुई चोरों की हरकत, माधोपुर बाजार में बड़ी चोरी

      नगरनौसा (नालंदा दर्पण)। बीती देर रात नगरनौसा और चंडी थाना क्षेत्र सीमा पर अवस्थित रामघाट बाजार में चोरी का प्रयास करते चोर सीसीटीवी में कैद हो गए। हालांकि वे चोरी की घटना को अंजाम देने में विफल रहे, लेकिन उनकी तैयारी को देखकर बाजार के व्यवसायी भविष्य को लेकर सहम गए हैं।

      सीसीटीवी फुटेज देखने से साफ प्रतीत होता है कि दो चोर आधुनिक शटर लॉक तोड़ने वाले आधुनिक कटर लेकर मारुति से रामघाट बाजार पहुंचे और रामपुर निवासी गनौरी महतो के पुत्र पवन कुमार के किराना दुकान में हाथ मारने की फिराक में जुट गए।

      इस दौरान दोनों चोर ने उक्त किराना दुकान के शटर के सारे ताले तोड़ डाले, लेकिन इस दौरान शटर का इंटरलॉक टूटकर फंस गया, जिससे शटर नहीं खुल सका और किराना दुकान में उनकी चोरी की मंशा विफल हो गई।

      सबसे गंभीर बात यह है कि सीसीटीवी फुटेज के अनुसार चोरों ने घंटा पर चहलकदमी की। कई सीसीटीवी कैमरे खोले, लेकिन दो थाना क्षेत्र की सीमा पर अवस्थित होने के बाबजूद कोई गश्तीदल यहां नजर नहीं आई। यहां पहले रात्रि में तीन चौकीदार की ड्यूटी होती थी, लेकिन बाजार व्यवसाईयों को पता नहीं है कि उनकी ड्यूटी अब है या नहीं। बीती रात्रि की घटना को देखकर यही प्रतीत होता कि बाजार में कोई चौकीदार ड्यूटी पर मौजूद नहीं था।

      उधर, खबर है कि रामघाट बाजार में चोरी की घटना को अंजाम देने में विफल होने के बाद माधोपुर बाजार निवासी सुजीत के एक किराना दुकान का शटर तोड़कर बड़ी चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है। वहां चोरों ने पिकअप वैन लगाकर दुकान से भारी मात्रा में सामान उड़ा ले गए हैं। इस दौरान वहां भी चंडी थाना पुलिस की सुस्ती पर गंभीर सवाल उठाते हैं।

      TRE-3 पेपर लीक मामले में उज्जैन से 5 लोगों की गिरफ्तारी से नालंदा में हड़कंप

      ACS केके पाठक के भगीरथी प्रयास से सुधरी स्कूली शिक्षा व्यवस्था

      दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक का बजट 2024-25 पर चर्चा सह सम्मान समारोह

      पइन उड़ाही में इस्लामपुर का नंबर वन पंचायत बना वेशवक

      अब केके पाठक ने लिया सीधे चुनाव आयोग से पंगा

      LEAVE A REPLY

      Please enter your comment!
      Please enter your name here

      This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!