अन्य
    Friday, April 12, 2024
    अन्य

      बकझक के दौरान ट्रक चालक ने एक व्यक्ति को कुचल कर मार डाला, हंगामा

      सिलाव (नालंदा दर्पण)। नालंदा थाना क्षेत्र अंतर्गत सबैत गांव में सज्जाद नगर निवासी स्व. हलीम के 40 वर्षीय पुत्र शाबिर अहमद की एक सीमेंट लदे ट्रक से कुचलकर मौके पर ही मौत हो गई। इससे गुस्साए ग्रामीणों ने भाग रहे ट्रक चालक एवं खलासी को गांव मे ही पकड़ कर अलग-अलग कमरे में बंद कर दिया।

      ग्रामीणों के अनुसार शाबिर अहमद घर के बाहर बैठे थे। ट्रक चालक घर के काफी करीब से ले जा रहा था। तभी ट्रक चालक को थोड़ा दूरी बनाने के लिए कहा। इस पर ट्रक चालक ने गाली गलौज करने लगा।

      उसके बाद जब शाबिर अहमद ने चालक को खिड़की के समीप जाकर समझाना चाहा तो उसने धक्का दे दिया और ट्रक का पहिया उनके पैर पर चढ़ा कर गाड़ी को पार कर दिया। जिससे उनकी मौत हो गयी।

      इस घटना के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने घंटों तक मुआवजा की मांग करते रहे। इसकी जानकारी होते ही स्थानीय थाना की पुलिस समेत एसडीओ, बीडीओ सहित पुलिस बल घटनास्थल पर पहुँच कर ग्रामीणों की चंगुल से चालक एवं खलासी को छुड़ाकर अपने कब्जे में लिया।

      डीएसपी प्रदीप कुमार ने बताया कि ट्रक चालक सुखदेव ठाकुर एवं खलासी प्रमोद ठाकुर दोनों रजौली का रहने बाला है। चालक खलासी सहित सीमेंट से भरा ट्रक को जब्त कर लिया गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। आवेदन आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

      वहीं बीडीओ डॉ उदय कुमार ने बताया कि मृतक के आश्रित को मुख्यमंत्री पारिवारिक लाभ के तहत तत्काल 20 हजार रुपए का चेक दिया गया है। प्रवाधान के अनुसार अन्य मुआवजा की राशि प्रदान की जाएगी।

      मजदूर की पीट-पीटकर हत्या मामले में दोषी चंडी के 3 लोगों को उम्रकैद

      बिहारशरीफ में ‘स्मार्ट लापरवाही’ से स्कूल की दीवार गिरी, कई जख्मी, दो गंभीर

      पैसों की लेनदेन के विवाद में बी फार्मा के छात्र को गोली मारी

      चिकसौरा थाना पुलिस ने किया मिनी गन फैक्ट्री का खुलासा, 3 धंधेबाज गिरफ्तार

      अचानक खलिहान में लगी आग में 12 बीघा खेत की फसल राख

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!