अन्य
    Friday, April 12, 2024
    अन्य

      लोडेड कट्टा लेकर शराब पीते वायरल युवक गिरफ्तार, थानेदार का कुतर्क देखिए

      हिलसा (नालंदा दर्पण)। थरथरी थाना पुलिस ने लोडेड देसी कट्टा लेकर शराब पीते वायरल युवक को फिर से गिरफ्तार कर लिया है, जो थरथरी बाजार निवासी लालबाबू राम का पुत्र रीतेश कुमार बताया जाता है। इसकी पुष्टि खुद थानेदार ने की है।

      Viral youth arrested for drinking liquor with loaded country made pistol see the strangeness of the police stationवहीं, थरथरी थानेदार ने इस मामले को लेकर जो भी बताया, वह हजम होने वाले तर्क नहीं है। थानेदार ने बताया कि युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। गिरफ्तार युवक का कहना है कि वह बैठकर शराब पी रहा रहा था। इसी बीच वहां नूरसराय की ओर से दो लोग वहां आए, उसी से लोडेडे देसी कट्टा लेकर सिर्फ फोटो खिंचवाया है।

      थानेदार ने फोन पर हंसते हुए आगे बताया कि वायरल वीडियो में दिख रहा हथियार बरामद नहीं हुआ है। गिरफ्तार युवक से हर तरह से पुछताछ की है। इसके आलावा आगे कुछ भी नहीं बता रहा है।

      इधर, नालंदा दर्पण को विश्वस्त सूत्रों से जानकारी मिली है कि कल थरथरी थाना पुलिस ने वायरल फोटो के मामले में कुल सात युवकों को महादेवनगर के पास से हिरासत में लिया था। उसी के पूछताछ के आधार पर हाथ में लोडेडे देसी कट्टा और दारु का ग्लास लिए वायरल युवक को गिरफ्तार किया गया। इसके बाद उन सातों युवक को पूछताछ के बाद छोड़ दिया गया।

      सूत्रों का यह भी कहना है कि पूरे मामले को वरीय अफसरों की अनदेखी या मिलीभगत से पूरे मामले को रफा-रफा किया जा रहा है। जबकि यह एक गंभीर मामला है। युवक का एक ग्रुप है, जो अंग्रेजी शराब की डोर टू डोर सप्लाई में किस हद तक संलिप्त है, यह जांच से स्पष्ट हो सकता है।

      सूत्रों का यहां तक कहना है कि अंग्रेजी शराब के धंधे के प्रति वर्तमान थरथरी थानेदार का रवैया काफी लचीला है। जिससे शराब कारोबारियों का मनोबल काफी बढ़ गया है। गिरफ्तार युवक का वायरल फोटो भी उसी नरम रवैये की देन है। साफ मिलीभगत भी कहा जा सकता है।

      गिरफ्तार वायरल युवक के बारे में ही थरथरी थानेदार ने जो कुछ जिस लहजे में बताया, वे भी उनकी कार्यशौली पर कई सबाल खड़े करते हैं। आखिर गिरफ्तार युवक कहां पर बीच सड़क बैठकर अंग्रेजी शराब पी रहा था कि नूरसराय की ओर से दो लोग आए और उसे फोटो खिंचवाने के लिए लोडेड देसी कट्टा थमा दिया?

      विश्वस्त सूत्रों के अनुसार गिरफ्तार युवक ने एक ग्रुप में शराब पी। इस दौरान उसने लोडेड देसी कट्टा के साथ प्रदर्शन ही नहीं किया, अपितु उसने एक झगड़ा के दौरान फायरिंग भी की। उसी झगड़े के बाद उसी के ग्रुप के किसी अन्य युवक ने खींचे गए फोटो को वायरल कर दिया।

      इसकी सूचना जब थरथरी थाना पुलिस को मिली तो थानेदार और एक पुअनि ने  उस युवक को पकड़कर थाना लाने लगे। इसके ठीक पहले थानेदार ने एक दलाल के जरिए वसूली कर मामले को रफा-दफा कर दिया।

      तब सूत्रों ने यह भी बताया था कि एक स्थानीय कथित रिपोर्टर ने दलाल की भूमिका निभाई। फिर दलाल और युवक के परिजन के बीच 60 हजार रुपए में सौदा तय हुआ। उसमें 35 हजार रुपए थानेदार ने लिए और उस युवक को छोड़ दिया। बाकी 25 हजार रुपए कथित दलाल रिपोर्टर ने स्वंय रख लिए।

      सूत्रों के अनुसार उस 25 हजार रुपए की दलाली को लेकर थानेदार और कथित रिपोर्टर के बीच तनातनी चली। और सारी बात चौक-चौराहों तक चर्चा का विषय बन गई। इस संदर्भ में वरीय स्तर पर क्या जांच-कार्रवाई की गयी है, यह स्पष्ट नहीं हो सका है। ऐसे थरथरी थानेदार नालंदा एसपी के वर्ग से आने का भी दंभ भरते हैं। जिसकी चर्चा पुलिस महकमा में भी आम है। जाहिर है कि कप्तान की कृपा किसी खिलाड़ी को क्या बिगाड़ सकता है?

      देसी कट्टा के साथ शराब पीते युवक का फोटो वायरल, जानें थरथरी थानेदार का खेला

      नालंदा जिला दंडाधिकारी ने इन 48 अभियुक्तों पर लगाया सीसीए

      राजगीर नेचर-जू सफारी समेत केबिन रोपवे का संचालन बंद

      नालंदा में 497 हेडमास्टर का वेतन बंद, शोकॉज जारी, जानें क्या है मामला

      बिहारशरीफ पहुंची IG गरिमा मल्लिक, SP समेत पुलिस अफसरों की लगाई क्लास

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!