अन्य
    Monday, February 26, 2024
    अन्य

      चोरी की बढ़ती घटनाओं से व्यवसायियों में आक्रोश, प्रशासन को दी चेतावनी

      इस्लामपुर (नालंदा दर्पण)। इस्लामपुर थाना क्षेत्र में चोरी की बढ़ती घटनाओं से व्यवसायियों के बीच काफी आक्रोश देखा जा है। जैतीपुर बाजार में विजय कुमार वर्मा की जेवर दुकान से चोरो ने उस समय नगद समेत लाखो की समान चोरी कर लिया था, जब वे अपनी दुकान बंद कर पटना गये थे और वापस घर लौटे, पता चला कि उनके दुकान से चोरों ने नगद समेत लाखों के समान उड़ा ले गए है।

      Businessmen angry over increasing incidents of theft will close their shops 1बड़ी चोरी की वह वारदात अभी ठंडा भी नही पड़ा है कि गुरुवार की रात को इस्लामपुर शहर के पटना रोड पुराना बस स्टैंड के पास एक किराना दुकान का शटर तोड़कर चोरों ने नगद समेत लाखों के समान चोरी कर ली है।

      पीड़ित दुकानदार बिरजू केशरी ने बताया कि वे रात में दुकान बद कर घर चले गये थे। सुबह जब दुकान पहुंचे तो देखा कि दुकान के मेन गेट के बगल में लगा शटर टूटा है और दुकान में सारा समान छितर बितर हालत में बिखरा पड़ा है।

      उन्होंने बताया कि दुकान से नगद समेत लगभग साढे तीन लाख की समान चोरी हो गयी है। इसमें नगद 65 हजार रुपए और 1 लाख का सिगरेट, 25 हजार का इलाइची, बेदाम, पिस्ता, अखरोट आदि समान शामिल है। इसकी सूचना थाना को दे दिया है।Businessmen angry over increasing incidents of theft will close their shops 1 1

      इधर, व्यापार मंडल से अध्यक्ष संजय साहू ने कहा कि लगातार चोरी की बढ़ रही घटनाओं से व्यवसायियों के बीच दहशत का महौल कायम हो गया है।

      उन्होंने इस प्रकार की घटनाओं पर आक्रोश जताते हुए पुलिस प्रशासन से इस तरह के घटनाओं मे संलिप्त चोर बदमाशो को गिरप्तार कर समान की वरामद करवाने की मांग किया है। मांगे पूरी नहीं होने पर इन घटनाओं के विरोध में व्यवसायियों ने अपनी दुकानें बंद सड़क पर उतरकर अवाज बुलंद करेगी।

      वहीं लोगों का कहना है कि यहां पुलिस प्रशासन सुस्त और चोर बदमाश मस्त है। यहीं वजह है कि चोर बदमाश चोरी के साथ साथ अप्रिय घटनाओं का बेहिचक अंजाम देने से बाज नहीं आ रहे हैं। जिसका खामियाजा व्यवसायियों के साथ आम लोगों को भुगतना पड़ रहा है।

      LEAVE A REPLY

      Please enter your comment!
      Please enter your name here

      This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

      - Advertisment -
      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!