अन्य
    Sunday, June 23, 2024
    अन्य

      चंडी स्टेशन रोड किनारे मिले शव को लेकर सनसनीखेज खुलासा, नर्स ने कराई डॉक्टर की हत्या

      नालंदा दर्पण डेस्क। चंडी थाना क्षेत्र अन्तर्गत चंडी स्टेशन रोड मुशहरी गांव की खाई में मिले अज्ञात शव को लेकर सनसनीखेज खुलासा हुआ है। शव की पहचान सिलाव थाना क्षेत्र अंतर्गत कड़ाह गांव निवासी एक आरएमपी डॉक्टर के रुप में हुई है।

      बताया जाता है कि बीते 11 तारीख़ की शाम कड़ाह गांव निवासी स्व. अनवर हुसैन का 26 वर्षीय पुत्र मो. सद्दाम अंसारी अपने घर से झारखंड की राजधानी रांची परीक्षा देने के लिए निकला था। उसके बाद वह ग़ायब हो गया और उसका मोबाइल भी आधा घंटा बाद स्वीच ऑफ हो गया।

      इसके बाद किसी अनहोनी की आशंका के बीच परिजनों ने खोजबीन शुरू किया तो कोई जानकारी नहीं मिल पाया। जिसके बाद स्थानीय थाना में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई गई।

      खबरों के मुताबिक पुलिस ने लापता चिकित्सक का मोबाइल नंबर तकनीकी अनुसंधान के ज़रिए सर्विलांस पर लेकर उसके सहयोगी सुनीता कुमारी, जिसके साथ वह छबिलापुर थाना क्षेत्र अंतर्गत कुल्हुआ गांव में निजी क्लीनिक चला रहा था। उसे हिरासत में ले लिया।

      आरोपी सुनीता कुमारी नर्स  है। वह पूर्व से दो शादी कर चुकी थी और मृतक ग्रामीण चिक्त्सक के साथ 5 वर्ष पूर्व सिलाव अस्पताल में इंटर्नशिप के दौरान उसकी दोस्ती हुई थी। उसके बाद से दोनों साथ में रहते थे।

      बकौल पुलिस, प्रथम दृष्टया युवक को घर से बुलाकर उसकी हत्या कर साक्ष्य छुपाने के उद्देश्य से दूसरे जगह लाकर फेंक दिया था। शव को कब्ज़े में लेकर बिहारशरीफ सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौप आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

      वहीं, युवक के लापता होने के बाद सिलाव पुलिस ने जब कल आरोपी महिला दोस्त सुनीता और उसके पति को हिरासत में लेकर पूछताछ किया तो पहले नहीं बता रही थी। लेकिन जब पुलिस ने सख़्ती बरती तो चंडी थाना क्षेत्र में फेंकने की बात बताया।

      फिलहाल, पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल भेज आगे की कार्रवाई में जुटी है।  

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!