अन्य
    Thursday, July 18, 2024
    अन्य

      भाकपा माले की जांच टीम ने गुडू हत्याकांड का लिया जायजा, बताया सुनियोजित शाजिस

      इस्लामपुर (नालंदा दर्पण)। भाकपा माले की जांच टीम ने इस्लामपुर प्रखंड के खुदागंज थाना अंतर्गत बैरा गांव में विगत 2 मार्च को हुई गुडू कुमार की हत्या मामले को लेकर मृतक के परिजनों एवं ग्रामीणों से मिलकर घटना के बारे में जानकारी लिया।

      प्रखंड भाकपा माले सचिव उमेश पासवान ने बताया कि मृतक 13 वर्षीय गुडू कुमार एवं घटना में घायल उसका जुड़वा भाई मंटु कुमार गांव से दक्षिण मंदिर के निकट जहां काम चल रहा था, वहीं पर था।

      प्रत्यदर्शियों का कहना है कि मारने वाला वदमाश एक उदंड प्रवृति का लड़का है। उसने घर से एक मोटा डंडा हाथ में लेकर आया और मृतक के भाई मंटु कुमार को फट्ठा खेलने के लिए दबाव बनाने लगा। इस पर मंटु ने मना किया तो तव बदमाश ने उसे गाली देने लगा और हाथ में लिए डंडा से पैरों पर मारने लगा।

      जिसे देख उसका जुड़वा भाई गुड्डू कुमार जब अपने भाई को छुड़ाने के लिए आया, तब बदमाश ने मंटू को छोड़कर गुड्डू कुमार को मारना शुरु कर दिया। इस दौरान मारपीट के डर से कोई बच्चा उसे छुड़ाने नही गया और बदमाश के सहयोगी ने उसे और मारने का ईशारा किया। जिसके कारण बुरी तरह जख्मी गुडू कुमार कुछ समय बाद दम तोड़ दिया।

      उन्होंने बताया कि जांच टीम में माले जिला कमिटि सदस्य सुख सागर कुमार, पूर्व पंसस बसंत कुमार, पूर्व सरपंच घनश्याम सिंह, पंचायत के बरिष्ट नेता निरज सिंह, कृष्णा चौधरी तथा रामईश्वर पटेल आदि शामिल थे।

      उन्होंने कहा कि इस घटना से यह प्रतित होता है कि यह दिल दहला देने वाली घटना जानबूझकर खेल का बहाना बनाकर सुनियोजित तरीके से बदमाशो द्वारा हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया है। जिसके कारण पीड़ित परिवार दहशत में है।

      उन्होंने कहा कि चूकि मारने वाला वदमाश दबंग एवं अपराधी प्रवृति का है और उसके द्वारा परिवार को धमकाया जा रहा है कि कोई गवाही देगा तो उसको भी वही अंजाम भुगतना पड़ेगा। जो गुड्डू कुमार के साथ हुआ है।

      माले नेताओं ने प्रशासन से मृतक परिवार को दस लाख रूपए मुआवजा और घायल मंटू कुमार को समुचित इलाज की व्यवस्था तथा हत्यारा को अविलंब गिरफ्तार कर स्पीडी ट्रायल के तहत सजा देने की मांग की हैं।

      [embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=3XCHd9QZ0fk[/embedyt]

      चंडी नगर पंचायत में हर माह हो रहा 2-3 लाख रुपए का सफाई घोटाला

      मुखिया को नहीं पता कहां है पंचायत की संचिकाएं, रोजगार सेवक कहता है- तू नीच जात है…

      [embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=JhDnEB95JwE[/embedyt]

      नालंदा लोकसभा चुनाव को लेकर सभी हेलीपैडों को अलर्ट रखने का आदेश

      बैंककर्मियों ने बिहारशरीफ नगर में ऋण वापसी को लेकर चलाया अनोखा अभियान

      [embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=nTxQIxOMLBs[/embedyt]

      राजगीर-बिहारशरीफ मार्ग पर महिला की गला रेतकर निर्मम हत्या

      संबंधित खबर

      error: Content is protected !!
      विश्व को मित्रता का संदेश देता वैशाली का यह विश्व शांति स्तूप राजगीर वेणुवन की झुरमुट में मुस्कुराते भगवान बुद्ध राजगीर बिंबिसार जेल, जहां से रखी गई मगध पाटलिपुत्र की नींव राजगीर गृद्धकूट पर्वत : बौद्ध धर्म के महान ध्यान केंद्रों में एक प्रसिद्ध पर्यटन स्थल राजगीर का पांडु पोखर एक मनोरम ऐतिहासिक धरोहर