अन्य
    Sunday, April 21, 2024
    अन्य

      प्रेमरावत जी के सत्संग कार्यक्रम में प्रेमियों ने लिया भाग

      बेन (रामावतार)। शनिवार को बेन गांव निवासी व पत्रकार रामावतार कुमार के निवास स्थान पर प्रेमरावत जी के सत्संग कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें आसपास के अनेकों गाँवों से आए उनके अनुयायियों ने भाग लिया।

      अपने संदेश में प्रेमरावत जी ने कहा – शांति मनुष्य की बुनियादी जरुरत है, जो मनुष्य के अंदर है। उनके दिए प्रवचन में मनुष्य ने पूरे संसार में मनुष्यों सहित अन्य जीव जंतुओं को भी अशांत कर रखा है। मनुष्य भूल गया है कि श्वांस का आना-जाना हीं बनाने वाले की सबसे बड़ी कृपा है। संसार में सभी भगवान के नाम पर एक दूसरे से लड़ रहे हैं। इससे बचने के लिए जीवन में शांति जरूरी है। और वह भी तुम्हारे अंदर है। शांति की जरूरत हर मनुष्यों की है, पर सही मार्ग की अज्ञानता के कारण इसे प्राप्त नहीं कर पाते। भक्ति और ज्ञान बिना सत्संग और गुरु का नहीं होता है।

      प्रेमरावत जी के प्रवचन सुनकर अनुयायीगण ओत-प्रोत हो गए।

      इस मौके पर पत्रकार रामावतार कुमार, सरोज देवी, मंजू देवी, प्यारी देवी, अरविन्द प्रसाद-1, अरविन्द प्रसाद-2, सतीश कुमार, गिरजानंदन चौहान, बिन्दु प्रसाद, सुनील कुमार, रामसिद्धि कुमारी, मालती देवी, नंदकुमार प्रसाद, कांति देवी, मुरारी कुमार, कृष्ण शाव, चंडी केन्द्र से सियाशरण प्रसाद, सुरेन्द्र प्रसाद, रामदेव प्रसाद, जैतीपुर से जितेंद्र प्रसाद, उमेश प्रसाद, इन्द्रदेव साह एवं पटना से सतेन्द्र चौधरी आदि सहित दर्जनों लोग उपस्थित थे।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!